kxipvskkr

kxipvskkrपैट्रियट्स ने सैम डारनोल्ड को 9वें सप्ताह में फिर से भूत कैसे दिखाया - Pats Pulpit - t20 exchangekxipvskkrपैट्रियट्स ने सैम डारनोल्ड को 9वें सप्ताह में फिर से भूत कैसे दिखाया - Pats Pulpit - t20 exchangekxipvskkrपैट्रियट्स ने सैम डारनोल्ड को 9वें सप्ताह में फिर से भूत कैसे दिखाया - Pats Pulpit - t20 exchangekxipvskkrपैट्रियट्स ने सैम डारनोल्ड को 9वें सप्ताह में फिर से भूत कैसे दिखाया - Pats Pulpit - t20 exchangekxipvskkrपैट्रियट्स ने सैम डारनोल्ड को 9वें सप्ताह में फिर से भूत कैसे दिखाया - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

फिल्म कक्ष: पैट्रियट्स डिफेंस ने सैम डारनोल्ड को सप्ताह 9 में फिर से भूत कैसे देखा

सम्बंधित:मैक अटैक: मैक जोन्स के पास पैंथर्स के खिलाफ कुछ उत्साहजनक क्षण हैं

जिम डेविस / द बोस्टन ग्लोब द्वारा गेटी इमेज के माध्यम से फोटो

सैम डारनोल्ड भले ही एएफसी ईस्ट से बच गए हों, लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि वह अपने कट्टर दासता से बच नहीं सकते हैंइंग्लैंड के नए देशभक्त . के सदस्य के रूप में देशभक्तों के साथ पहली तीन बैठकें हारने के बादन्यूयॉर्क जेट्स- संयुक्त 519 गज के साथ-साथ एक टचडाउन और छह इंटरसेप्शन के लिए रास्ते में अपने पास का केवल 53.2 प्रतिशत पूरा करना - डारनोल्ड का एक और बुरा दिन थाकैरोलिना पैंथर्स' सप्ताह 9 में क्वार्टरबैक शुरू।

पूर्व पहले दौर के ड्राफ्ट पिक, जिसे न्यूयॉर्क से कैरोलिना में इस ऑफ सीजन में कारोबार किया गया था, ने 172 गज के साथ-साथ तीन इंटरसेप्शन के लिए 33 में से 16 पास प्रयासों को पूरा किया। पैंथर्स 24-6 के अंतिम स्कोर के साथ खेल हार गया।

डारनोल्ड के नेतृत्व वाले प्रतिद्वंद्वी के खिलाफ न्यू इंग्लैंड का रक्षात्मक वर्चस्व कोई नई बात नहीं थी - कुछ कोनेबैक जेसी जैक्सन ने खेल के बाद भी स्वीकार किया।

"जब हम हर साल डारनोल्ड खेलते हैं तो हमारा बचाव बहुत अच्छा होता है। उनके पास हमारे खिलाफ एक कठिन समय है, ”रविवार को दो बार डारनोल्ड पास प्राप्त करने वाले ने कहा।

जाहिर है, हालांकि, 2021 पैंथर्स पिछले तीन वर्षों के जेट्स जैसी टीम नहीं हैं। लाइनबैकर डोंटा हाईटॉवर ने अपने स्वयं के पोस्टगेम प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान इसे इंगित करना सुनिश्चित किया।

उन्होंने कहा, "मैं पिछली दो बार एक-दूसरे के साथ खेले जाने की तुलना करने की कोशिश भी नहीं कर सका क्योंकि मुझे लगता है कि दोनों टीमें पूरी तरह से अलग हैं।" "मैं कह सकता हूं कि पिछली दो बार हमने खेला है, जहां तक ​​​​गेम प्लान की बात है, मुझे ऐसा लगता है कि हमने इसे फ्रंट टियर से लेकर सेकेंड टियर तक, बैक एंड तक अंजाम दिया है। आज हमने उनके लिए इसे कठिन बना दिया है। गेंद को वास्तव में अच्छी तरह से चलाने में सक्षम नहीं थे और उन्हें ऐसी परिस्थितियों में डाल दिया कि वे शायद अभ्यस्त नहीं थे। ”

पूरे खेल के दौरान, पैट्रियट्स डारनोल्ड और पैंथर्स से एक कदम आगे दिखाई दिए। लेकिन उन्होंने उसे कैसे बनाया?"भूत देखना"एक बार फिर?

जैसा कि हाईटॉवर ने बताया, न्यू इंग्लैंड की रक्षा के तीनों स्तरों ने उच्च स्तर पर प्रदर्शन किया। पूरी यूनिट के एक के रूप में खेलने के साथ, कवरेज और पास रश ने कुछ फंकी लुक बनाने के लिए एक साथ काम किया और कैरोलिना के क्यूबी को कभी भी अपनी लय खोजने की अनुमति नहीं दी।

3-4-सीएआर 26 (9:20) (शॉटगन) एस। डारनोल्ड पास अधूरा दाहिनी ओर डीजे मूर (के. वैन नोय)।

पैंथर्स के खेल के पहले तीसरे स्थान पर न्यू इंग्लैंड ने अपने पास रश इरादों को छिपाने के लिए सात खिलाड़ियों का इस्तेमाल किया या तो स्क्रिमेज की रेखा के बहुत करीब था। बैकएंड में, इस बीच, टीम ने सिंगल-हाई सेफ्टी लुक का इस्तेमाल किया जो बाद में खुद को टू-डीप जोन के रूप में प्रकट करेगा।

लक्ष्य सरल था: डारनोल्ड को उसके सामने क्या हो रहा है, उसका निदान और प्रक्रिया करने के लिए मजबूर करना, और जिस बचाव का वह सामना कर रहा है, उसके आधार पर सही निर्णय लेने के लिए। वह लीग में शामिल होने के बाद से लगातार ऐसा करने में सक्षम नहीं है, और पैट्रियट्स उस पर फिर से भरोसा कर रहे थे।

वे सही थे, और इस विशेष तीसरे और -4 पर इत्तला दे दी पास पहले से ही दिखाता है:

कैरोलिना ने 11-कर्मियों के साथ 3x1 सेट के साथ नाटक का रुख किया - एक दौड़ता हुआ, एक तंग अंत, तीन व्यापक रिसीवर - मैदान पर। न्यू इंग्लैंड, एक डाइम डिफेंस खेल रहा था, स्नैप पर पांच रन बनाए: मैदान पर फ्रंट-लाइन डिफेंडरों ने सभी पर हमला किया, रक्षात्मक पीठों ने अपने-अपने क्षेत्रों को कवर करने के लिए बाहर खींच लिया।

उनमें से काइल डगर (#23) और एड्रियन फिलिप्स (#21) शामिल थे, जो गठन के कमजोर पक्ष पर नीचे के क्षेत्रों के लिए जिम्मेदार थे। पैंथर्स के कौशल की स्थिति वाले दो खिलाड़ियों ने उन पर हमला किया: व्यापक रिसीवर डीजे मूर (# 2) और अमीर अब्दुल्ला (# 20) को पीछे छोड़ दिया।

न्यू इंग्लैंड के पास वास्तव में कुछ अच्छा कवरेज था, लेकिन दो सफ़ारी के बीच मूर के लिए एक त्वरित हड़ताल लाठी को स्थानांतरित करने और ड्राइव को जीवित रखने के लिए पर्याप्त हो सकती थी। डारनोल्ड ने वास्तव में अच्छी प्रतिक्रिया व्यक्त की: उन्होंने अब्दुल्ला को एक प्रतिकूल स्थिति में डगर के साथ शीर्ष पर मँडराते हुए देखा, और इसके बजाय मूर के लिए एक धुरी मार्ग पर जाने के लिए अपने प्रारंभिक लक्ष्य को छोड़ दिया।

हालांकि, डारनोल्ड ने लाइनबैकर काइल वैन नोय (#53) को नहीं देखा।

वैन नोय ने शुरू में सैम टेक्लेनबर्ग (#68) पर दो-बिंदु रुख में गठबंधन किया, लेकिन पैंथर्स के बैकअप केंद्र के साथ पहले संपर्क के बाद क्रिश्चियन बारमोर (#90) और मैथ्यू जूडॉन (#9) को पीछे छोड़ने का फैसला किया। डारनोल्ड ने उसे कभी किनारे के आसपास आते नहीं देखा, और अनुभवी लाइनबैकर पर फुटबॉल को सही तरीके से निकाल दिया।

वैन नोय ने अपने हाथों को जल्दी से ऊपर उठाने और गेंद को टिप देने के लिए अच्छी प्रतिक्रिया व्यक्त की। यह अधूरा रह गया, लेकिन नाटक पहले से ही आने वाली चीजों का संकेत था: पैट्रियट्स लाइनबैकर जेमी कॉलिन्स द्वारा एथलेटिक इंटरसेप्शन के रूप में चौथे अंत के साथ, उसके पास तीन पास स्क्रिमेज की लाइन पर थे। डारनोल्ड ने अपने डाउनफील्ड लक्ष्यों पर ताला लगाते हुए फ्रंट-लाइन रशर्स को फुटबॉल के लिए ऊपर जाने का मौका दिया, और उन्होंने इसका फायदा उठाया।

3-6-CAR 30 (13:32) (शॉटगन) S.Darnold W.Snead के लिए अधूरा शॉर्ट लेफ्ट पास।

14-6 से हाफटाइम से बाहर आने के बाद, पैंथर्स को कुछ आक्रामक गति की सख्त जरूरत थी। हालांकि, उन्होंने जल्दी से खुद को थ्री-एंड-आउट के खिलाफ लड़ते हुए पाया: डारनोल्ड द्वारा एक छोटे से हाथापाई और क्रिश्चियन मैककैफ्री द्वारा चलाए गए 3-यार्ड के बाद, कैरोलिना अपनी 30-यार्ड लाइन पर तीसरे और -6 का सामना कर रही थी।

पिछले खेल की तरह ही, न्यू इंग्लैंड में सात खिलाड़ी थे, जो हाथापाई की लाइन पर थे, जिससे यह देखना मुश्किल हो गया कि कौन जेब पर हमला करेगा और कौन बाहर होगा। इस बार, चार अन्य तीन के साथ अपने कवर 3 ज़ोन में वापस जाने के लिए दौड़ेंगे।

उनमें से, एक बार फिर, काइल डगर (#23) थे। दूसरे वर्ष की सुरक्षा, जिसने न्यू इंग्लैंड सेकेंडरी में कई भूमिकाएँ निभाई हैं, जेसी जैक्सन (#27) के साथ नाटक के बाउंड्री साइड पर ब्रैकेट वाइड रिसीवर डीजे मूर (#2) की मदद करने के लिए वापस चली गई। ऊपर।

इस ब्रैकेट ज़ोन ने डारनोल्ड का पहला पढ़ा लिया, लेकिन अंततः जेब से बाहर निकलने से पहले उन्होंने एक अलग लक्ष्य पर विचार नहीं किया:

एक बार फिर, पास की भीड़ और कवरेज हाथ से काम कर रहे थे। जबकि न्यू इंग्लैंड के रक्षकों द्वारा जोनों को जल्दी से भर दिया गया था, सामने वाले रशर्स डारनोल्ड पर बंद हो रहे थे - विशेष रूप से उसके मोर्चे से: मैथ्यू जूडॉन (# 9) और क्रिश्चियन बारमोर (# 90), कैरोलिना के दाहिने गार्ड और सही टैकल के खिलाफ जेब को ध्वस्त कर दिया। , जोश उचे (#55) के साथ केंद्र में ले जाने के लिए डेवोन गॉडचौक्स (#92) के पीछे स्टंट करते हुए।

जूडॉन और बारमोर ने डारनोल्ड को आगे की ओर चढ़ने के लिए मजबूर किया, लेकिन उनकी उपस्थिति बेवजह उसकी घड़ी की गति को तेज नहीं करती थी। कुछ गज की दूरी हासिल करने और प्रबंधनीय चौथे क्षेत्र में जाने के लिए बीच में तंग अंत इयान थॉमस (#80) को मारने की कोशिश करने के बजाय - या शायद जंजीरों को भी स्थानांतरित करें यदि थॉमस ने सुरक्षा एड्रियन फिलिप्स (# 21) के खिलाफ एक निपटने का प्रयास तोड़ दिया - उन्होंने गेंद को पकड़ रखा था।

यह निर्णय लगभग एक बोरी में बदल गया जब उचे सामने की ओर ए-गैप के माध्यम से मुक्त हो गया, लेकिन डारनोल्ड दबाव से बचने में सक्षम था। उन्होंने थोड़ा और समय खरीदा, लेकिन काइल वान नोय (#53) के उनके पास आने से चौथे वर्ष के क्यूबी पर फिर से एक त्वरित निर्णय और थ्रो में दबाव डाला गया।

भले ही वह वास्तव में अपने साथियों में से एक के साथ जुड़ने के लिए बाध्य था या नहीं - व्यापक रिसीवर विली स्नेड (#83) और क्रिश्चियन मैककैफ्री (#22) पीछे चल रहे थे - या बस गेंद को दूर फेंक रहे थे, नाटक अधिक था उसी के लिए डारनोल्ड और पैंथर्स अपराध के लिए। यूनिट रुक गई क्योंकि पास की भीड़ और कवरेज ने क्वार्टरबैक को अपनी निर्णय लेने की प्रक्रिया को तेज करने के लिए मजबूर करने के लिए अच्छी तरह से काम किया।

2-10-एनई 20 (7:12) एस। डारनोल्ड पास, आई. थॉमस इंटरसेप्टेड, जे.जैक्सन द्वारा NE 12. के लिए छोटा बाएँ पास। 88 गज के लिए जे जैक्सन, टचडाउन।

पैट्रियट्स के लिए खेल का सबसे बड़ा रक्षात्मक खेल रक्षा से अपेक्षाकृत सीधे-सीधे दिखने के साथ शुरू हुआ। न्यू इंग्लैंड ने तीन डाउन-लाइनमैन, दो ऑफ-द-बॉल बॉक्स डिफेंडरों और एज लाइनबैकर जेमी कॉलिन्स (#58) के साथ वाइड रिसीवर रॉबी एंडरसन (#11) पर कमजोर पक्ष के साथ वाइड को संरेखित करते हुए 3-4 भालू का मोर्चा दिखाया।

इस बीच, कैरोलिना ने अपने मानक 11-कार्मिक समूह के साथ एक बूटलेग प्ले-एक्शन अवधारणा चलाने के साथ मुकाबला किया: आक्रामक रेखा और वापस चलना एक तरफ बढ़ जाएगा, क्वार्टरबैक हैंड-ऑफ को नकली करके दूसरी तरफ जा रहा है। सिद्धांत रूप में, नाटक का उद्देश्य राहगीर को कुछ समय के लिए खरीदना और प्ले-एक्शन से मैदान के नीचे उद्घाटन करना है।

पैट्रियट्स ने, हालांकि, पूरी तरह से खेला - दूसरे दौर के धोखेबाज़ क्रिश्चियन बारमोर (#90) के साथ शुरुआत करते हुए:

मूल रूप से मजबूत पक्ष 5-तकनीक के रूप में संरेखित, बारमोर ने जल्दी से नकली हैंड-ऑफ को पहचान लिया और क्वार्टरबैक रोलआउट के बाद चला गया। उसका पीछा करते हुए डिफेंडर ने डारनोल्ड को एक मुश्किल जगह में डाल दिया: उसके पास एक गहरी पास डाउनहिल का प्रयास करने के लिए अपने पैरों को फिर से सेट करने का समय नहीं था, बल्कि इस कदम पर एक नाटक करना होगा।

डारनोल्ड के लिए मामलों को बदतर बनाना लाइनबैकर मैथ्यू जूडॉन (#9) था, जिन्होंने क्यूबी की ओर आगे बढ़ने से पहले इयान थॉमस (#80) के साथ पहली बार सगाई की। डारनोल्ड को एक त्वरित निर्णय लेना था, और उसने वास्तव में एक बुरा नहीं बनाया: गेंद को थॉमस को टॉस करने के लिए रेड ज़ोन में सेकंड डाउन पर कुछ गज की दूरी पर हासिल करने के लिए।

जबकि निर्णय ठीक था, नाटक अपने आप में एक साधारण कारण के लिए एक आपदा में बदल गया: डारनोल्ड अपने इच्छित लक्ष्य को हिट करने में विफल रहा, इसके बजाय थॉमस को ओवरशूट किया और जेसी जैक्सन (# 27) की प्रतीक्षा कर रहे हथियारों में फायरिंग की।

डारनोल्ड ने स्पष्ट रूप से थ्रो बनाने के लिए खुद पर भरोसा किया - उसे स्पष्ट रूप से यह देना चाहिए कि वह एक शुरुआती एनएफएल क्वार्टरबैक है - लेकिन वह निष्पादित करने में विफल रहा। जैक्सन लाभार्थी था, और पैंथर्स के अंत क्षेत्र में 88 गज बाद में।

जबकि रक्षा स्वयं इस विशेष नाटक पर डारनोल्ड को भ्रमित करने के लिए डिज़ाइन नहीं की गई थी, फिर भी उसने उसे कुछ ऐसा करके एक खराब खेल में मजबूर कर दिया जो वह दिन के अधिकांश समय में करने में विफल रहा: उच्च स्तर पर निष्पादित।