क्लराहुलपत्नी

क्लराहुलपत्नीपैट्रियट्स रक्षा को सप्ताह 9 में पैंथर्स के खिलाफ सफलता कैसे मिल सकती है - Pats Pulpit - t20 exchangeक्लराहुलपत्नीपैट्रियट्स रक्षा को सप्ताह 9 में पैंथर्स के खिलाफ सफलता कैसे मिल सकती है - Pats Pulpit - t20 exchangeक्लराहुलपत्नीपैट्रियट्स रक्षा को सप्ताह 9 में पैंथर्स के खिलाफ सफलता कैसे मिल सकती है - Pats Pulpit - t20 exchangeक्लराहुलपत्नीपैट्रियट्स रक्षा को सप्ताह 9 में पैंथर्स के खिलाफ सफलता कैसे मिल सकती है - Pats Pulpit - t20 exchangeक्लराहुलपत्नीपैट्रियट्स रक्षा को सप्ताह 9 में पैंथर्स के खिलाफ सफलता कैसे मिल सकती है - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

पैट्रियट्स बनाम पैंथर्स पूर्वावलोकन: सप्ताह 9 में न्यू इंग्लैंड की रक्षा को कैसे सफलता मिल सकती है

सम्बंधित:पैट्रियट्स बनाम पैंथर्स पूर्वावलोकन: सप्ताह 9 में न्यू इंग्लैंड के अपराध को कैसे सफलता मिल सकती है

गेटी इमेज के माध्यम से ब्रायन रोथमुलर / आइकन स्पोर्ट्सवायर द्वारा फोटो

कैरोलिना पैंथर्स अपराध एक पहेली है। यह इसकी योजनाओं या प्ले कॉल या कर्मियों के उपयोग के कारण नहीं है, बल्कि यह तथ्य है कि इसके दो सबसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी दोनों ही सप्ताह 9 के मैचअप के लिए तैयार होने की गारंटी नहीं हैं।इंग्लैंड के नए देशभक्त: क्वार्टरबैक सैम डारनोल्ड और क्रिश्चियन मैककैफ्री को पीछे छोड़ते हुए।

जबकि डारनोल्ड को शुक्रवार की सप्ताह की अंतिम चोट की रिपोर्ट में हिलाना और कंधे की समस्याओं के कारण संदिग्ध के रूप में सूचीबद्ध किया गया है - उन्होंने पिछले सप्ताह के खेल को छोड़ दियाअटलांटा फाल्कन्स चौथे क्वार्टर में 8-यार्ड रन प्ले पर कड़ी टक्कर लेने के बाद, मैककैफ्री घायल रिजर्व पर बना हुआ है। वापस दौड़ता हुआ सितारा इस सप्ताह अभ्यास करने के लिए वापस आया, लेकिन शनिवार की सुबह तक 53 सदस्यीय रोस्टर में सक्रिय नहीं किया गया है। देशभक्तों के खिलाफ रविवार के खेल के लिए उनकी स्थिति स्पष्ट नहीं है, जैसा कि डारनोल्ड का है।

पिछले हफ्ते के खेल से बाहर निकलने से पहले ही डारनोल्ड का कैरोलिना में पहला सीज़न ऊपर और नीचे था, और दृश्यों में बदलाव -न्यूयॉर्क जेट्स उसे इस ऑफ सीजन में पैंथर्स के साथ व्यापार किया - अचानक उसे क्वार्टरबैक के ऊपरी सोपान में नहीं लाया। पीजे वॉकर के बैकअप के लिए उनके पास से एक ड्रॉप-ऑफ है, लेकिन देशभक्तों को दोनों में से किसी के बारे में चिंतित नहीं होना चाहिए।

दूसरी ओर, मैककैफ्री एक वैध हथियार है, जिसकी पसंद कैरोलिना के पास वर्तमान में अपने सक्रिय दस्ते में नहीं है। रूकी चुबा हबर्ड एक अच्छा धावक है, लेकिन पासिंग गेम में समान प्रभाव डालने के लिए उसके पास कुलीन मायावीता और मैककैफ्रे के फटने का अभाव है। लंबी कहानी छोटी: पैंथर्स अपराध गुना में मैककैफ्री के साथ एक और खतरनाक है - कैरोलिना में, पीछे चल रहा हैकरनाअभी भी मायने रखता है।

"उन्होंने सप्ताह 3 में एक हैमस्ट्रिंग खींच लिया"ह्यूस्टन टेक्सन, लेकिन चोटिल रिजर्व पर उसी चोट के लिए सप्ताह 6 तक नहीं गया, "कैट स्क्रैच रीडर वाकर क्लेमेंट ने इस सप्ताह की शुरुआत में पाट्स पल्पिट को बताया। "यह पैंथर्स के चोटों के प्रबंधन में ऐतिहासिक रूप से खराब होने के कारण है (क्षमा करें, स्टीफन)। यदि वह वापस लौटता है, तो उसके, चुबा हबर्ड, रॉयस फ्रीमैन और अमीर अब्दुल्ला के बीच बंटवारे की टीम के बुलंद पूर्वानुमानों पर ध्यान न दें।

"उन्होंने पहले उस धुन को बजाया है और मैककैफ्री को मैदान में चलाने के लिए सीधे वापस नहीं गए हैं। जब मैं अपने कप में आता हूं तो मैं इस तथ्य के साथ आने की कोशिश करता हूं कि हमारे पास पैंथर्स की वर्दी में मैककैफरी के कुछ सत्रों में शायद पांच गेम बचे हैं। जब मैं शांत होता हूं, तो मैं यह विश्वास करने की कोशिश करता हूं कि यह समय अलग होगा। लेकिन आप, आपको ऐसा नहीं होना है। आप एक यथार्थवादी हो सकते हैं और इसे ठीक कर सकते हैं।"

भले ही डारनोल्ड और मैककैफ्रे रविवार को भाग लेने में सक्षम हों या नहीं, या कम से कम एक ध्यान देने योग्य प्रभाव हो, देशभक्त रक्षा को प्रतियोगिता में जाने का पक्ष लिया जाना चाहिए। इसके साथ ही, आइए देखें कि यह पैंथर्स को जमीन पर और पासिंग गेम दोनों में कैसे धीमा करने में सक्षम होना चाहिए।

क्वार्टरबैक जेब में रखें

न तो सैम डारनोल्ड और न ही पीजे वॉकर विशेष रूप से प्रभावशाली पॉकेट राहगीर हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि उन्हें कैरोलिना अपराध के प्रमुख खिलाड़ियों के रूप में हल्के में लिया जा सकता है। विशेष रूप से उनके खेल के एक पहलू को इस सप्ताह न्यू इंग्लैंड की रक्षा द्वारा कम करके नहीं आंका जा सकता है: जेब तोड़ने और अपने पैरों से नाटक करने की उनकी क्षमता - या तो डिज़ाइन किए गए रन, हाथापाई नाटक, या रोलआउट पास नाटकों पर।

कैट स्क्रैच रीडर ने पाट्स पल्पिट को बताया, "सैम डारनोल्ड और पीजे वॉकर दोनों में अपने पैरों से गेंद को हिलाने की क्षमता है।" "उम्मीद है कि खेल योजना का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए, यहां तक ​​​​कि गेंद को खींचने और दौड़ने की सलाह के रूप में जब पासिंग गेम में कुछ भी खुला नहीं होता है।

"चल रहे खेल के लिए उनकी नई प्रतिबद्धता के साथ संयुक्त, और पैट्रियट्स रक्षा को उनकी आंखों को बैकफील्ड में रखकर सबसे अच्छी सेवा दी जा रही है जब तक कि वॉकर या डारनोल्ड उन्हें गुजरने वाले गेम में जलाने में सक्षम साबित न हों। संभावना है कि यह बहुत बड़ा खतरा नहीं है।"

देशभक्त इस तरह से खेल खेलने के लिए अच्छी तरह से सुसज्जित हैं जो उस संबंध में दोनों क्वार्टरबैक को सीमित कर देगा। एक मजबूत बढ़त स्थापित करना और पास की भीड़ में अनुशासित होना हर बिल बेलिचिक द्वारा डिजाइन की गई रक्षा में दो प्रमुख तत्व हैं, और न्यू इंग्लैंड के पास रविवार को भी इसे खींचने के लिए खिलाड़ी हैं।

बाहरी लाइनबैकर मैथ्यू जूडॉन और काइल वैन नोय विशेष रूप से एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे, जब किनारे के चारों ओर भागने वाली गलियों को बंद करने की बात आती है, और क्वार्टरबैक को मजबूर करना - चाहे वह डारनोल्ड या वॉकर हो - जेब में रहने और अपनी किस्मत आजमाने के लिए वहां। जैसा कि सीएसआर के वाकर क्लेमेंट ने बताया, इसके सफल तरीके से होने की संभावना बहुत कम है।

रचनात्मक हो

पैट्रियट्स कोई अजनबी नहीं हैं जब सैम डारनोल्ड की भूमिका निभाने की बात आती है; जब वह जाटों के साथ था, तब वे तीन अलग-अलग मौकों पर उसके खिलाफ गए। उन सभी तीन खेलों को खो दिया गया था, जिसमें पहले पहले दौर के ड्राफ्ट पिक ने संयुक्त 519 गज के साथ-साथ 1 टचडाउन और 6 इंटरसेप्शन के लिए अपने पास का केवल 53.2 प्रतिशत पूरा किया था। उन्हें 8 बार बर्खास्त भी किया गया था और कभी भी ऐसा नहीं लगा कि न्यू इंग्लैंड के खिलाफ अपने पैर जमा रहे हैं।

रक्षा को उसे "भूतों को देखने" का एक और मौका मिलेगा या नहीं, इस बार देखा जाना बाकी है, लेकिन योजना वही रहनी चाहिए: पैंथर्स क्वार्टरबैक बनाएं, चाहे उसका नाम डारनोल्ड या पीजे वाकर हो, असहज।

विभिन्न कवरेज, नकली या अधिभार दबाव, ब्लिट्ज पैकेज का उपयोग करके इसे नाम दें। जेट्स के साथ अपने कार्यकाल के दौरान डारनोल्ड ने न्यू इंग्लैंड की बहु-दिखने वाली रक्षा के खिलाफ संघर्ष किया, और न्यूयॉर्क छोड़ने के बाद से बहुत कुछ नहीं बदला है। और इतना ही नहीं: कैरोलिना की आक्रामक लाइन में भी इस सीजन में अब तक के मुद्दों का उचित हिस्सा रहा है और पास सुरक्षा के मामले में आश्वस्त नहीं है

उदाहरण के तौर पर अटलांटा के खिलाफ पिछले हफ्ते के खेल से निम्नलिखित तीसरे-डाउन खेल को लें:

स्नैप से पहले, फाल्कन्स डिफेंस - लंबे समय तक पैट्रियट्स के समन्वयक डीन पीज़ के नेतृत्व में - दबाव दिखा रहा है, जिसमें सभी छह फ्रंट-लाइन डिफेंडर स्क्रिमेज की लाइन पर संरेखित हैं। कमजोर पक्ष 9-तकनीक स्टीवन मीन्स (#55) के अपवाद के साथ, ये सभी वास्तव में जेब पर हमला कर रहे हैं। समूह कुछ भी विदेशी नहीं करता है, लेकिन यह कैरोलिना की ओ-लाइन के संचार और रसायन विज्ञान पर जोर देता है।

स्ट्रॉन्ग-साइड ए-गैप पर हमला करने के बजाय, जिस पर उसने शुरू में गठबंधन किया था, फ़ोयसेड ओलुओकुन (#54) ने साथी स्टैंडअप लाइनबैकर डीओन जोन्स (# 45) के पीछे एक स्टंट चलाया। आदर्श रूप से, पैंथर्स सेंटर और लेफ्ट गार्ड - मैट पारादीस (#61) और माइकल जॉर्डन (#73) - दोनों रशर्स को लेने के लिए उस मामले में अपने असाइनमेंट को बदल देंगे। हालांकि, यहां ऐसा नहीं होता है: पारादीस बहुत धीरे-धीरे प्रतिक्रिया करता है, जबकि जॉर्डन जोन्स के साथ बहुत लंबे समय से जुड़ा हुआ है।

बदले में, ओलुओकुन एक शुरुआती थ्रो को मजबूर करने के लिए बी-गैप के माध्यम से अछूते बैकफील्ड में जाने में सक्षम है। डारनोल्ड पास के प्रयास में ठीक से कदम रखने में असमर्थ होने के कारण, उन्होंने अमीर अब्दुल्ला (#20) को पीछे छोड़ दिया, जो नाटक को काम करने के लिए बहुत दूर था।

इस विशेष खेल पर और अवरुद्ध मोर्चे के साथ उसे एक बुरे स्थान पर छोड़कर, डारनोल्ड कोई दोष नहीं है। उस ने कहा, उन्होंने अपने करियर में इस बिंदु पर रचनात्मक दबाव या कवरेज पैकेज को लगातार संभालने की क्षमता नहीं दिखाई है। माना जाता है कि पीजे वाकर भी कोई वास्तविक अपग्रेड नहीं है, जिसका अर्थ है कि इस सप्ताह मेन्यू पर विदेशी लुक वापस आ सकता है।

कुछ ज़ोन कवरेज लुक में मिक्स करें

कैरोलिना का कौशल स्थिति समूह उतना विस्फोटक नहीं हो सकता है जितना किलॉस एंजिल्स चार्जर्स ' लेकिन इसमें अभी भी कुछ जबरदस्त बिग-प्ले क्षमता है, यहां तक ​​​​कि क्रिश्चियन मैककैफ्री के बिना भी। यह विशेष रूप से शीर्ष तीन वाइड रिसीवर्स के लिए सच है: डीजे मूर, रॉबी एंडरसन और टेरेस मार्शल जूनियर के पास कानूनी गति है और जब एक द्वीप पर बार-बार छोड़ा जाता है तो सभी रक्षा पर जोर देने में सक्षम होते हैं।

पिछले हफ्ते, पैट्रियट्स ने अधिक ज़ोन कवरेज लुक को शामिल करके इसी तरह के मुद्दे को संबोधित किया। जबकि न्यू इंग्लैंड ने अभी भी कवर 1 मैन-टू-मैन डिफेंस का अपना उचित हिस्सा खेला, चार्जर्स को कवर 2 और कवर 3 के बहुत सारे लुक का सामना करना पड़ा। उन लोगों का लक्ष्य मैदान के बीच में अनुकूल उत्तोलन बनाना है, जिसमें गहरे हिस्से बड़े पास के खेल के खिलाफ बंद हैं।

अधिक ज़ोन कवरेज के पीछे विचार यह है कि यह अपराध को बड़े घरेलू खेल के लिए जाने के बजाय अधिक धैर्यवान खेल और स्ट्रिंग नाटकों को एक साथ खेलने के लिए मजबूर करेगा। लॉस एंजिल्स क्वार्टरबैक जस्टिन हर्बर्ट लगातार पर्याप्त नहीं कर सके, और कोई उम्मीद करेगा कि सैम डारनोल्ड या पीजे वॉकर - दो राहगीर जो हर्बर्ट के स्तर पर नहीं हैं - या तो सफल नहीं होंगे।

एक विस्तृत किनारा बनाम बाहरी क्षेत्र सेट करें

पैंथर्स का रनिंग गेम, जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, मैदान पर क्रिश्चियन मैककैफ्री के साथ काफी अधिक शक्तिशाली है। उनकी उपस्थिति के बावजूद, हालांकि, पैट्रियट्स को एक योजनाबद्ध दृष्टिकोण से कैरोलिना के तेजी से हमले के लिए तैयार रहना होगा। इसका एक पहलू विशेष रूप से बाहर खड़ा है: बाहरी क्षेत्र में चल रहे हमले की क्षमता।

हालांकि बाहरी क्षेत्र क्या है? अनिवार्य रूप से, यह एक चल रही योजना है जिसमें आक्रामक लाइन एक-एक या दो-एक-एक विरोधी रक्षकों को लेने के बजाय पूर्व-निर्धारित स्थानों में जाने पर ध्यान केंद्रित करती है। लाइनमैन अक्सर एक साथ किनारे की ओर बढ़ रहे हैं, जबकि गेंद वाहकों को या तो उनके चारों ओर बाहर की ओर उछालने के लिए कहा जाता है या या तो मैदान को काट दिया जाता है या दूसरी तरफ गठन किया जाता है।

यहां पिछले हफ्ते की फाल्कन्स पर जीत से चलने वाले एक अच्छी तरह से निष्पादित क्षेत्र का एक उदाहरण दिया गया है:

इस विशेष नाटक पर, कैरोलिना अपने बड़े कर्मियों के पास गई: न केवल पांच आक्रामक लाइनमैन ने अवरोधक के रूप में काम किया, टीम ने स्क्रिमेज की रेखा पर गठबंधन के साथ-साथ फुलबैक जियोवानी रिक्की (# 45) के रूप में भी तंग सिरों की एक जोड़ी का इस्तेमाल किया। लीड अवरोधक। स्नैप के बाद, लाइन अपने दायीं ओर की दूरी पर चली गई, जिसमें धोखेबाज़ चुबा हबर्ड (# 30) को वापस चला रहे थे और हैंड-ऑफ प्राप्त कर रहे थे और फील्ड का अनुसरण करने के लिए अपने ब्लॉकों को पढ़ रहे थे। पैंथर्स कुछ महत्वपूर्ण आंदोलन बना रहे हैं, जिसमें खिलाड़ी जल्दी से दूसरे स्तर पर पहुंच रहे हैं और एक बड़े लाभ का मार्ग प्रशस्त कर रहे हैं।

आक्रामक समन्वयक जो ब्रैडी अभी भी एलएसयू में इस्तेमाल किए गए खाली फॉर्मेशन और स्प्रेड लुक को चलाता है, लेकिन वह नियमित रूप से कैरोलिना में बड़ी तोपों की ओर मुड़ता है। ऊपर का नाटक इसका एक अच्छा उदाहरण है, और न्यू इंग्लैंड को इस तरह के फॉर्मेशन से ज़ोन रन आउट के लिए तैयार रहना होगा।

अतीत में, टीम ने 6-1 के मोर्चे पर जाकर ऐसा किया: न्यू इंग्लैंड ने अपने दो बाहरी रक्षकों का इस्तेमाल बढ़त को रोकने के लिए किया, जबकि संभावित कटबैक लेन को भरने के लिए हर अंतर को सामने रखने में सक्षम था।

यह कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी यदि रविवार को इसी तरह का नजारा पेश किया जाए, जिसमें बैकएंड में ज़ोन कवरेज जोड़ा गया हो ताकि रन सपोर्ट के साथ और मदद मिल सके। लक्ष्य एक सरल है: गेंद वाहक को रक्षा और बड़े शरीर वाले खिलाड़ियों के दिल में मजबूर करें जैसे कि रक्षात्मक टैकल डेवोन गॉडचौक्स, लॉरेंस गाइ, कार्ल डेविस और क्रिश्चियन बारमोर, या ऑफ-द-बॉल लाइनबैकर्स डोंटा हाईटॉवर और जाह्न बेंटले।

जबकि आधार रूप उस 6-1 से भिन्न हो सकता है, सिद्धांत वही रहेंगे। और अगर पैट्रियट्स उन्हें सच बता सकते हैं, तो कैरोलिना को अपने ज़ोन-आधारित रनिंग गेम या डिज़ाइन किए गए क्वार्टरबैक रन स्थापित करने में कठिन समय होना चाहिए। यह बदले में, क्यूबी पर नाटक बनाने के लिए और दबाव डालेगा। जैसा कि हमने ऊपर बताया, वह मैचअप न्यू इंग्लैंड के पक्ष में होगा।