nzvssa

nzvssaपैट्रियट्स के अपराध को 9वें सप्ताह में पैंथर्स के खिलाफ सफलता कैसे मिल सकती है - Pats Pulpit - t20 exchangenzvssaपैट्रियट्स के अपराध को 9वें सप्ताह में पैंथर्स के खिलाफ सफलता कैसे मिल सकती है - Pats Pulpit - t20 exchangenzvssaपैट्रियट्स के अपराध को 9वें सप्ताह में पैंथर्स के खिलाफ सफलता कैसे मिल सकती है - Pats Pulpit - t20 exchangenzvssaपैट्रियट्स के अपराध को 9वें सप्ताह में पैंथर्स के खिलाफ सफलता कैसे मिल सकती है - Pats Pulpit - t20 exchangenzvssaपैट्रियट्स के अपराध को 9वें सप्ताह में पैंथर्स के खिलाफ सफलता कैसे मिल सकती है - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

पैट्रियट्स बनाम पैंथर्स पूर्वावलोकन: सप्ताह 9 में न्यू इंग्लैंड के अपराध को कैसे सफलता मिल सकती है

सम्बंधित:पैट्रियट्स बनाम पैंथर्स पूर्वावलोकन: न्यू इंग्लैंड के सप्ताह 9 प्रतिद्वंद्वी से मिलने के लिए प्राप्त करें

किर्बी ली-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

इंग्लैंड के नए देशभक्तअपराध के खिलाफ रविवार को अपना सर्वश्रेष्ठ दिन नहीं थालॉस एंजिल्स चार्जर्स , लेकिन इसने टीम को 27-24 से जीत दिलाने में काफी मदद की। हालांकि, आगे देखते हुए, यूनिट को पासिंग और रनिंग गेम दोनों में अधिक सफल फ़ुटबॉल खेलने के लिए वापस जाने की आवश्यकता होगी।

इस हफ्ते के प्रतिद्वंद्वी, आखिरकार, फुटबॉल में सबसे अच्छे बचाव में से एक है। कैरोलिना पैंथर्सबोर्ड भर में शीर्ष -10 डिफेन्स हैं जो स्कोरिंग में सातवें स्थान पर हैं: विरोधियों का यूनिट के खिलाफ प्रति गेम औसतन केवल 19.9 अंक हैं।

कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप इसे कैसे देखते हैं, फिल स्नो द्वारा समन्वित पैंथर्स रक्षा प्रभावशाली रही है और एक बड़ा कारण है कि टीम संघर्षरत अपराध के बावजूद 4-4 पर बैठी है। तो, इसके खिलाफ कुछ सफलता पाने के लिए देशभक्तों को क्या करना होगा?

हमने पाट्स पल्पिट की बहन साइट से वॉकर क्लेमेंट से पूछाकैट स्क्रैच रीडर, और उसका लेना दो गुना था: शक्ति से जीतना और पास की भीड़ को धीमा करना।

"पक्षी की नज़र यह है कि उन्हें एक पावर रनिंग गेम से चिपके रहना चाहिए और पास की भीड़ में देरी पर ध्यान देना चाहिए," उन्होंने कहा। “चाहे वह प्ले एक्शन हो या क्विक रिलीज़ पास। कुछ भी जो हासन रेडिक और ब्रायन बर्न्स को अपने कान पीछे करने से रोकता है, मदद करेगा। यह एक दूसरे के साथ संवाद करने में एक आक्रामक रेखा का अनुभव करने में भी मदद करेगा। आदर्श रूप से, इसका मतलब है कि एक ऐसा केंद्र जिसने पूरे सीजन की शुरुआत की है और इस लेखन के रूप में स्वस्थ है। ”

इसके साथ ही, आइए अधिक गहराई से देखें कि कैसे न्यू इंग्लैंड के अपराध को सप्ताह 9 में सफलता मिल सकती है।

मैक जोन्स को सुरक्षित रखें

फ्रैंचाइज़ी के भविष्य और वर्तमान की रक्षा करना हर हफ्ते न्यू इंग्लैंड की प्राथमिकता होनी चाहिए, लेकिन पैंथर्स की रक्षा के खिलाफ यह सर्वोपरि होगा जिसे पास रशिंग विभाग में काफी सफलता मिली है। जबकि टीम के पास बिना किसी बोरी के तीन गेम की स्ट्रीक थी, यह अभी भी 21 के साथ चौथे स्थान पर है।

जैसा कि वॉकर ने पाट्स पल्पिट को बताया, टीम की रक्षात्मक सफलता काफी हद तक क्वार्टरबैक के बाद प्राप्त करने की क्षमता से जुड़ी है।

"रक्षात्मक समन्वयक फिल स्नो को स्टंट और अन्य पास रश खेलों के साथ अविश्वसनीय सफलता मिली है जो एक टीम के रूप में काम करने के लिए एक आक्रामक लाइन की क्षमता पर जोर देते हैं," उन्होंने कहा।

“पैंथर्स के पास इस सीज़न में बहुत सारे बोरे हैं, न कि शून्य बोरियों के साथ तीन-गेम की लकीर के बावजूद। उन बोरियों की एक आश्चर्यजनक संख्या स्नैप से क्वार्टरबैक के लिए सीधे पथ के साथ फ्री रशर्स से आई है। यह सरल लगता है, लेकिन इस सीजन में पैंथर्स की रक्षा के लिए पैटर्न यह रहा है कि अगर वे स्टिक्स के पीछे एक टीम को जल्दी नहीं रख सकते हैं तो उस टीम को कोई परेशानी नहीं होगी, खासकर बाद में खेलों में, उनसे आगे रहने में।

पैंथर्स विरोध करने वाले अपराधों के खिलाफ दबाव बनाने के विभिन्न तरीकों का इस्तेमाल करते हैं। वे ब्लिट्ज रेट (33.5%; चौथा) में लीग-लीडरों में से हैं और क्वार्टरबैक तक पहुंचने के लिए नियमित रूप से कई मोर्चों, स्टंट या ओवरलोड दबाव चलाते हैं।

के खिलाफ निम्नलिखित अवरोधन लेंन्यू ऑरलियन्स संन्यासीसप्ताह 2 में एक उदाहरण के रूप में:

एनएफएल गेमपास

पैंथर्स एक एक्सचेंज अप फ्रंट चलाते हैं, सुरक्षा सीन चांडलर (#34) दूसरे स्तर से दबाव लाते हैं जबकि लाइनबैकर शाक थॉम्पसन (#7) के अंदर वापस कवरेज में आते हैं। इस कदम ने सामने भ्रम पैदा कर दिया, केंद्र सीज़र रुइज़ (#51) ने जेरेमी चिन (#21) द्वारा ए-गैप रश को धीमा करने के लिए इतनी जल्दी प्रतिक्रिया नहीं दी।

विंस्टन के सामने की तरफ ओवरलोड ब्लिट्ज ने उसे अपनी जगह से हटने के लिए मजबूर कर दिया; उसके बाद उसके पास तीन विकल्प थे: गेंद को फेंक दो, एक बोरी ले लो, या कम-प्रतिशत पास को मैदान के नीचे फेंक दो। अपने पूरे करियर के दौरान उन्होंने जिस रूप में बार-बार दिखाया, उसके अनुरूप, पूर्व का पहला-समग्र ड्राफ्ट पिक तीसरे विकल्प के साथ चला गया।

जहां तक ​​पैट्रियट्स का संबंध है, उन्हें यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता होगी कि स्नो की रक्षा द्वारा प्रस्तुत दबाव पैकेजों को अच्छी तरह से संभाला जाए। इसका मतलब है कि आक्रामक लाइन को एक ही पृष्ठ पर होना चाहिए - कुछ ऐसा जो हाल ही में हुआ है - जबकि आक्रामक समन्वयक जोश मैकडैनियल को इसके तरीके खोजने की जरूरत है ...

गेंद को जल्दी आउट करो

मैक जोन्स ने पूरे साल जल्दी से फुटबॉल से छुटकारा पा लिया है, पैट्रियट्स ने उसे एक योजनाबद्ध दृष्टिकोण से बचाने का अच्छा काम किया है। उन्हें रविवार को भी ऐसा ही करने की आवश्यकता होगी, यह देखते हुए कि पैंथर्स रक्षा ने अतीत में अपने पास रश और कवरेज को सफलतापूर्वक एक साथ बांधा है।

पिछले हफ्ते की जीत से निम्नलिखित खेल को लेंअटलांटा फाल्कन्स . चौथे क्वार्टर में देर से 19-10 से नीचे, अटलांटा को कुछ करना था और गेंद को जल्दी से मैदान में ले जाना था। इसने, बदले में, पैंथर्स के पास रश को अपने कानों को वापस पिन करने और क्वार्टरबैक मैट रयान (# 2) के बाद जाने की अनुमति दी:

एनएफएल गेमपास

2-4-5 की रक्षा के लिए दौड़ते हुए, कैरोलिना ने रयान और फाल्कन्स पासिंग अपराध पर दबाव डालने के लिए स्नैप पर अपनी पूरी फ्रंट लाइन को दौड़ाया। जबकि अटलांटा के पास सिद्धांत रूप में सभी पुरुषों का हिसाब था - टीम ने माइक डेविस (# 28) को पीछे-पीछे करने के लिए छह-आदमी सुरक्षा का इस्तेमाल किया - पैंथर्स क्वार्टरबैक को प्रभावित करने में सक्षम थे और उसे गति देने के लिए मजबूर करते थे। प्रक्रिया।

न केवल जेक मैथ्यूज (#70) को 9-तकनीक ब्रायन बर्न्स (#53) द्वारा व्यापक रूप से हराया गया था, इंटीरियर दूसरे स्तर के ब्लिट्जर जर्मेन कार्टर (#4) को लेने में भी असमर्थ था: डेविस गलत अंतर में चले गए, उसके साथ और बाएं गार्ड जालेन मेफील्ड (#77) भी भीड़ को उठाने के लिए बहुत धीमे थे।

सामने के दबाव ने रयान को फुटबॉल को जल्दी छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया। क्यूबी के साथ थ्रो में कदम रखने में असमर्थ होने के कारण, पूर्व-पैट्रियट्स कॉर्नरबैक स्टीफन गिलमोर (#9) ने गेम-सीलिंग इंटरसेप्शन को रिकॉर्ड करने के लिए टाइट एंड काइल पिट्स (#8) के मार्ग को कम कर दिया।

सुरक्षा टूटने का संयोजन और रयान को पहले फुटबॉल से छुटकारा नहीं मिल रहा था - ऐसा प्रतीत होता है कि उसे पिट्स की ओर डाउनफील्ड पास पर एक स्प्लिट-सेकंड कॉल करने से पहले अपना पहला पढ़ना पड़ा - आपदा का कारण बना। कहने की जरूरत नहीं है कि देशभक्तों को खुद को ऐसी ही स्थितियों में डालने से बचना होगा।

शुरुआती दौर में उत्पादक होना और स्टिक्स के पीछे से नहीं खेलना स्पष्ट रूप से प्रमुख तत्व हैं, लेकिन इसलिए मैक जोन्स के हाथों से गेंद को जल्दी से निकालना है। ऐसा प्रतीत होता है कि फाल्कन्स ने ऊपर के नाटक पर भी ऐसा ही करने की कोशिश की, लेकिन कोई भी खुला न होने के कारण रयान को उस पर अधिक समय तक टिके रहना पड़ा, जितना वह चाहता था।

जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया है, जोश मैकडैनियल्स ने कौशल की स्थिति वाले खिलाड़ियों को फ़ुटबॉल को जल्दी से वितरित करने के लिए नाटकों को बुलाने का अच्छा काम किया है। रविवार को भी ऐसा ही कुछ और देखना कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी।

एक मैकडैनियल स्टेपल, हालांकि, शायद उतना इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए: स्क्रीन पास।

पैंथर्स की रक्षा पूरी लीग में सबसे तेज में से एक के साथ, टीम स्क्रीन नाटकों को बाधित करने के लिए अच्छी तरह से सुसज्जित है। वास्तव में, स्क्रीन पर यार्डेज को सीमित करने में इकाई लीग में सर्वश्रेष्ठ है:खेल जानकारी समाधान के अनुसार, कैरोलिना प्रति स्क्रीन पास प्रयासों के लिए केवल 3.7 गज आत्मसमर्पण कर रही है।

पैंथर्स की गति का मुकाबला करने के लिए शक्ति का प्रयोग करें

जैसा कि ऊपर उल्लेख किया गया था, पावर रन गेम पैंथर्स की रक्षा पर दबाव डालने के तरीकों में से एक है। आखिरकार, कैरोलिना शक्ति के बजाय गति से बनी है। बदले में, यूनिट को चुनौती देने के लिए पैट्रियट्स को ठीक इसके विपरीत करने की आवश्यकता है।

इससे पहले सीजन के दौरान टीमें ऐसा करने में नाकाम रही हैं। पैंथर्स के पहले तीन विरोधी — theन्यूयॉर्क जेट्स, न्यू ऑरलियन्स संन्यासी औरह्यूस्टन टेक्सन - जमीन पर एक संयुक्त 135 प्राप्त किया। सप्ताह 4 में, तथापि,डलास काउबॉयरन गेम में काफी सफलता पाने में सक्षम थे: डलास ने 32 नॉन-नील डाउन कैरी पर 246 रशिंग यार्ड के साथ समाप्त किया।

कैरोलिना के लाइटर लुक्स का फायदा उठाते हुए काउबॉय का दबदबा था: पैंथर्स ने निकल और डाइम लुक से बाहर लाइटर कर्मियों का उपयोग करना जारी रखा, जिसने बदले में ईजेकील इलियट एंड कंपनी के लिए यूनिट को जमीन पर गिराने का दरवाजा खोल दिया। कैसे? हमले के बिंदु पर बस बचाव को पछाड़कर।

इलियट (#21) द्वारा संचालित निम्नलिखित 5-यार्ड इसका एक उदाहरण है:

एनएफएल गेमपास

दो तंग छोरों के साथ-साथ एक अतिरिक्त आक्रामक लाइनमैन का उपयोग करते हुए, काउबॉय ने सफलतापूर्वक रक्षा को गेंद से हटा दिया। यहां के प्रमुख रक्षक 1-तकनीक टैकल डैक्वान जोन्स (#90) हैं, जो आमतौर पर फॉर्मेशन के कमजोर पक्ष पर ए-गैप के साथ-साथ दूसरे स्तर की सुरक्षा जेरेमी चिन (#21) पर संरेखित होते हैं।

जोन्स स्नैप पर खड़ा हो जाता है, जबकि छोटे चिन को व्यापक रिसीवर सीडी लैम्ब (# 88) और राइट गार्ड जैक मार्टिन (# 70) के कॉम्बो ब्लॉक द्वारा सफलतापूर्वक नाटक से बाहर कर दिया जाता है। चिन एक मजबूत रन डिफेंडर है जिसे उसकी स्थिति दी गई है, लेकिन उसका आकार - 6-फुट -3, 220 पाउंड - उसे इस नाटक पर काउबॉय द्वारा उपयोग किए गए ज़ोन ब्लॉकिंग बनाम बॉक्स प्लेयर के रूप में नुकसान पहुंचाता है।

क्या एक अतिरिक्त लाइनबैकर से अधिक फर्क पड़ेगा? इस संबंध में दृष्टि 20/20 है, लेकिन इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि गति से अधिक आकार पर ध्यान केंद्रित करने से पैंथर्स को बार-बार डलास बनाम चोट लगी है। यह नाटक उन कई नाटकों में से एक है जिसमें काउबॉय को खाइयों में जीतते हुए इलियट और टोनी पोलार्ड के पीछे चल रहे साथी के लिए छेद बनाने के लिए देखा गया था।

इसके बाद से अन्य टीमों ने भी इस खाका का अनुसरण किया। सीज़न के पहले तीन हफ्तों में केवल 45 गज प्रति गेम छोड़ने के बाद, पैंथर्स ने अगले पांच में 143.8 का आत्मसमर्पण किया। चोटों ने इसमें एक भूमिका निभाई - ऑफ-द-बॉल लाइनबैकर शाक थॉम्पसन तीन गेम चूक गए, उदाहरण के लिए - लेकिन कैरोलिना रक्षा को सशक्त बनाना टीमों के लिए हमले का तरीका बन गया, भले ही मैदान पर कोई भी हो।

फाल्कन्स ने पिछले हफ्ते इसी योजना का इस्तेमाल किया था, जिसमें उनकी दौड़ने वाली पीठ ने 4.4-यार्ड औसत के लिए 18 कैरियों पर 77 गज की बढ़त हासिल की थी। जबकि काउबॉय के रूप में सफल नहीं थे, फिर भी उन्हीं सिद्धांतों का पालन करते हुए उनके क्षण जमीन पर थे:

एनएफएल गेमपास

यहाँ यह नाटक ऊपर दिए गए इलियट की लगभग एक सटीक प्रति है। डलास की तरह, अटलांटा अपने लाइनमैन को दूसरे स्तर पर लाने और शीर्ष पर छोटे रक्षकों को बाहर निकालने के लिए एक ज़ोन ब्लॉकिंग योजना का उपयोग करता है। रक्षात्मक लाइनमैन फिर से हमले के बिंदु पर जीतने में असमर्थ हैं, जिसमें धावक छेद को मारने के लिए अच्छी दृष्टि दिखा रहा है।

पैट्रियट्स हमेशा एक ऐसी टीम रही है जो संभावित बेमेल का फायदा उठाने में सक्षम है, और इस अपेक्षाकृत हल्के पैंथर्स मोर्चे के खिलाफ अपने बड़े कर्मियों का उपयोग करने की उम्मीद की जानी चाहिए। इसका मतलब है कि फुलबैक जैकब जॉनसन को हंटर हेनरी और जोन्नू स्मिथ के तंग छोर के साथ स्नैप्स का अपना उचित हिस्सा दिखाई दे रहा था।

पूरक फ़ुटबॉल खेलें

वॉकर ने पैंथर्स की रक्षा के बारे में एक और बात कही: यह देखना कठिन है कि चोट या विरोध ने इसकी सफलताओं और असफलताओं में कितना योगदान दिया - उदाहरण के लिए काउबॉय के खिलाफ 36 अंक और 34 के खिलाफमिनेसोटा वाइकिंग्स- पूरे सीजन में।

“पैंथर्स ने स्वस्थ होने पर कई बुरे अपराध किए हैं और कुछ अपेक्षाकृत अच्छे जबकि गंभीर रूप से घायल हुए हैं। साथ ही मिश्रित बैग जो अटलांटा फाल्कन्स है जबकि स्वस्थ-ईश, ”उन्होंने कहा।

"हम जानते हैं कि जेसी हॉर्न, शाक थॉम्पसन, येतुर ग्रॉस-माटोस, माइल्स हर्ट्सफ़ील्ड, स्टीफ़न गिलमोर (धन्यवाद!), जस्टन ब्यूरिस और सीजे हेंडरसन को कई बार चोट लगी है, लेकिन यह अनुमान लगाना मुश्किल है कि पैंथर्स कितना संघर्ष करते हैं। अनुपस्थिति के कारण हैं और एक अक्षम अपराध के लिए अधिक काम करने के कारण कितना धन्यवाद। ”

वह अंतिम वाक्य महत्वपूर्ण है, और कुछ ऐसा जिसे इस सप्ताह स्वयं ही इंगित करने की आवश्यकता है। पूरक फ़ुटबॉल खेलना कुछ ऐसा है जो पैट्रियट्स प्रत्येक खेल पर जोर देता है, लेकिन यह पैंथर्स जैसे दस्ते के मुकाबले और भी महत्वपूर्ण है, जिसकी ताकत स्पष्ट रूप से एक क्षेत्र (रक्षा) बनाम दूसरे (अपराध) में निहित है।

यदि पैट्रियट्स रक्षा नियमित आधार पर त्वरित स्टॉप को मजबूर करने में सक्षम है, तो कब्जे का एकतरफा समय अंततः कैरोलिना के डी पर काफी दबाव डालकर अपराध में मदद करेगा। यदि पास की भीड़ धीमी होने लगती है, उदाहरण के लिए, मैक जोन्स के प्ले-बाय-प्ले आधार पर बाधित होने की चिंता किए बिना न्यू इंग्लैंड के पास आक्रमण करने का एक आसान समय होगा।

अपराध और बचाव एक दूसरे के साथ काम कर रहे हैं इसलिए इस सप्ताह बेहद महत्वपूर्ण है।