स्कॉटबॉलैंड

स्कॉटबॉलैंडएड्रियन फिलिप्स का पिक-6 चार्जर्स के खिलाफ पैट्रियट्स के लिए टर्निंग पॉइंट था - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangeस्कॉटबॉलैंडएड्रियन फिलिप्स का पिक-6 चार्जर्स के खिलाफ पैट्रियट्स के लिए टर्निंग पॉइंट था - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangeस्कॉटबॉलैंडएड्रियन फिलिप्स का पिक-6 चार्जर्स के खिलाफ पैट्रियट्स के लिए टर्निंग पॉइंट था - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangeस्कॉटबॉलैंडएड्रियन फिलिप्स का पिक-6 चार्जर्स के खिलाफ पैट्रियट्स के लिए टर्निंग पॉइंट था - पैट्स पल्पिटा - t20 exchangeस्कॉटबॉलैंडएड्रियन फिलिप्स का पिक-6 चार्जर्स के खिलाफ पैट्रियट्स के लिए टर्निंग पॉइंट था - पैट्स पल्पिटा - t20 exchange

के तहत दायर:

फिल्म कक्ष: एड्रियन फिलिप्स का पिक-6 चार्जर्स के खिलाफ देशभक्तों के लिए महत्वपूर्ण मोड़ था

सम्बंधित:चार्जर्स के खिलाफ अपने प्रदर्शन पर एड्रियन फिलिप्स: 'हर कोई इसे अपनी पूर्व टीम से चिपकाना चाहता है'

मैथ्यू जे ली / द बोस्टन ग्लोब द्वारा गेटी इमेज के माध्यम से फोटो

भले ही वे 54-13 की धमाकेदार जीत से बाहर आ रहे थेन्यूयॉर्क जेट्स, दइंग्लैंड के नए देशभक्त आठवें सप्ताह में आगे बढ़ने के लिए बहुत कुछ था। आखिरकार, उन्होंने अभी तक एक प्रतिद्वंद्वी को नहीं हराया था जिसे इस सीजन में "दावेदार" माना जा सकता था। जबकि वे इस तरह की टीमों के साथ लटके थेटम्पा बे बुकेनेर्सयाडलास काउबॉय, देशभक्त अंत में विजयी होने के लिए पर्याप्त नाटक करने में विफल रहे।

इसका मैचअप बनाम 4-2लॉस एंजिल्स चार्जर्स इसलिए टीम के लिए एक बड़ा था। न केवल गंभीर प्लेऑफ आकांक्षाओं के साथ एक और क्लब का सामना करना पड़ा, उसने एएफसी में अन्य शीर्ष क्लबों के साथ बने रहने की कोशिश करते हुए सड़क पर भी ऐसा किया।

खेल को अभी तक "जीतना चाहिए" के रूप में वर्गीकृत नहीं किया गया है, लेकिन जीत के अलावा कुछ भी अभी भी एक और निराशा होगी। सौभाग्य से न्यू इंग्लैंड के लिए, ऐसा नहीं हुआ: देशभक्तों ने एक कठिन मुकाबले में चार्जर्स को 27-24 से हराया - एक जो कि जस्टिन हर्बर्ट और एक शक्तिशाली एलए पासिंग गेम को सफलतापूर्वक धीमा करने में सक्षम होने के कारण बड़े हिस्से में तय किया गया था। .

पैट्रियट्स ने हर्बर्ट को 223 गज के साथ-साथ 2 टचडाउन और 2 इंटरसेप्शन के लिए 35 में से केवल 18 पास प्रयासों को पूरा करने की अनुमति दी। उन दोनों की पसंद पूर्व चार्जर्स सुरक्षा एड्रियन फिलिप्स के सौजन्य से आई, जो पिछले साल न्यू इंग्लैंड में फ्री एजेंसी में शामिल होने के बाद से अपने दूसरे सीज़न में हैं।

उन इंटरसेप्शन में से दूसरा खेल का टर्निंग पॉइंट साबित हुआ। आइए इसे करीब से देखें।

3-10-एलएसी 22 (10:20) (शॉटगन) जे. हर्बर्ट एलएसी 26 पर ए.फिलिप्स द्वारा इंटरसेप्टेड जे.कुक के लिए छोटा दायाँ पास। 26 गज के लिए ए फिलिप्स, टचडाउन।

17-16 से चौथे क्वार्टर में प्रवेश करते हुए, पैट्रियट्स को तीन और आउट श्रृंखला के बाद गेंद को पंट करने के लिए मजबूर होना पड़ा। बदले में, बचाव पक्ष पर एक स्टैंड बनाने और मैक जोन्स और कंपनी को नेतृत्व के लिए ड्राइव करने का एक और मौका देने का दबाव था।

ऐसा लग रहा था कि चार्जर्स के बाद के कब्जे में यूनिट केवल दो नाटकों में सफल रही, लेकिन लाइनबैकर काइल वैन नोय पर अंत क्षेत्र में एक स्पष्ट पकड़ को ऐसा नहीं कहा गया - पैट्रियट्स के मुख्य कोच बिल बेलिचिक ने लाल चुनौती फेंकने का फैसला करने के बाद भी झंडा। इसके बजाय, लॉस एंजिल्स ने गेंद को बरकरार रखा और हर्बर्ट से कीनन एलन को 15-यार्ड पास पर तीसरे और 9 को परिवर्तित कर दिया।

जबकि अब अपने स्वयं के लक्ष्य रेखा के खिलाफ समर्थन नहीं किया गया था, एलए गति को जारी रखने में असमर्थ था। बिना किसी लाभ के एक रन और एक अपूर्ण पास के बाद, टीम को एक और तीसरे स्थान का सामना करना पड़ा।

उस खेल से पहले, दोनों टीमों ने इस प्रकार गठबंधन किया:

एक 3x1 शॉटगन लुक में लाइनिंग करते हुए, चार्जर्स ने खुद को एक स्पष्ट गुजरने वाली स्थिति में पाया। पैट्रियट्स, तदनुसार, मैदान पर अपने उप भीड़ कर्मियों के पास थे: क्रिश्चियन बारमोर (#90) में डाउन-लाइनमैन (#90) और डैनियल एकुआले (#95) तीन स्टैंड-अप लाइनबैकर्स - मैथ्यू जूडॉन (#9), काइल वैन नोय द्वारा शामिल हुए थे। , जोश उचे (#55) - साथ ही एक छह-व्यक्ति माध्यमिक।

कवरेज पहली बार में दो-उच्च शेल के रूप में दिखाई दिया, जैसे कि न्यू इंग्लैंड ने खेल के दौरान कई मौकों पर प्रभावी ढंग से खेला था। जब गेंद छिटक गई, हालांकि, माइल्स ब्रायंट (#41) डेविन मैककोर्टी (#32) के साथ एक लुटेरे की भूमिका में नीचे रहकर गहराई से वापस गिरा: पैट्रियट्स ज़ोन लुक के बजाय कवर 1 मैन-टू-मैन डिफेंस में थे। शुरू में दिखाया।

कवरेज को मैदान के बीच से दूर ले जाने के लिए डिज़ाइन किया गया था, जिसमें मैककॉर्टी किसी भी संभावित क्रॉसिंग रूट के नीचे मँडरा रहा था। उनमें से एक कीनन एलन (#13) द्वारा चलाया गया था, जो कि जालन मिल्स (#2) के खिलाफ आक्रामक दाएं तरफ स्लॉट से मेल खाता था। हालांकि, मैककॉर्टी की उपस्थिति ने हर्बर्ट को फुटबॉल के साथ कहीं और जाने और अपने पहले पढ़ने से दूर जाने के लिए मजबूर किया।

उन्होंने अपने लक्षित लक्ष्य को तंग अंत जारेड कुक (#87) में पाया, जिन्होंने गठन के तीन-रिसीवर पक्ष पर भी गठबंधन किया था। कहने की जरूरत नहीं है कि कुक को चेक करने से काम नहीं चला:

एनएफएल गेमपास

मैथ्यू जूडन से टकराने के बाद, कुक को एड्रियन फिलिप्स (#21) के साथ सुरक्षा के साथ दाहिने फ्लैट में छोड़ दिया गया। कुक की रिहाई के दौरान फिलिप्स अपने मार्ग में चौकोर बने रहे, जिससे उन्हें क्वार्टरबैक पर नजर रखने के साथ-साथ किसी भी संभावित कटौती को प्रतिबिंबित करने की अनुमति मिली - जो कि उसके बाद का एक महत्वपूर्ण पहलू था।

आखिर फिलिप्स फुटबॉल के आने के लिए तैयार था। दूसरी ओर, कुक नहीं था।

तंग छोर बहुत देर से घूमा या नहीं या हर्बर्ट ने पास को बहुत जल्दी फेंक दिया, परिणाम वही था: फिलिप्स ने इसे उठाया और 26 गज बाद में अंतिम क्षेत्र तक पहुंचने तक उसे छुआ नहीं गया था।

रक्षात्मक पीठ ने गलत पास पर एक नाटक करने के लिए खुद को अच्छी तरह से तैनात किया, और जब वह अपने कैच के बाद छुआ नहीं गया तो उसने भी पूरी तरह से प्रतिक्रिया व्यक्त की। हालांकि, फिलिप्स उल्लेख के लायक एकमात्र खिलाड़ी नहीं हैं।

आइए उनके साथी रक्षात्मक पीठों से शुरुआत करें। हमने पहले ही माइल्स ब्रायंट, डेविन मैककॉर्टी और जालेन मिल्स का उल्लेख किया है; पेरीमीटर कॉर्नरबैक जोजुआन विलियम्स (#33) और जेसी जैक्सन (#27) ने भी नाटक में अच्छा काम किया: दोनों ने अपना काम छोड़ दिया - विलियम्स पर जालेन गाइटन (#15) और जैक्सन पर माइक विलियम्स (#81) - कोई जगह नहीं संचालित करने के लिए। बदले में, हर्बर्ट को एक नाटक बनाने में कठिन समय होता, भले ही उसने कुक को गलत सलाह न दी हो।

यह भी ध्यान देने योग्य है कि सामने वाले पुरुष हैं, विशेष रूप से रक्षात्मक बारमोर और एकुआले से निपटते हैं। आखिरकार, दोनों ने जेब को हर्बर्ट के चेहरे पर धकेल दिया, संभवतः उसे अपनी प्रक्रिया को तेज करने के लिए मजबूर किया:

एनएफएल गेमपास

बरमोर ने नाटक में अपनी प्रभावशाली क्षमता का प्रदर्शन किया। दूसरे दौर का धोखेबाज़ स्नैप से जल्दी था और तुरंत डबल टीम को अपने सामने पीछे धकेलना शुरू कर दिया। उन्होंने हर्बर्ट के फेंकने की गति पर भी तुरंत प्रतिक्रिया व्यक्त की, अपने बाएं हाथ को हवा में ऊपर उठाकर पास को लगभग झुका दिया।

एकुआले, इस बीच, अपने तीन-बिंदु रुख से धीमा था, लेकिन वह अभी भी जेब को बीच में ऊपर ले जाने में सक्षम था। केंद्र कोरी लिंस्ले (#63) के खिलाफ आमने-सामने काम करते हुए, उन्होंने वयोवृद्ध अवरोधक को हर्बर्ट में और करीब लाने के लिए धक्का दिया और उसे आगे बढ़ने या क्षेत्र का सर्वेक्षण करने के लिए कोई स्थान या समय नहीं छोड़ा।

इसलिए यह नाटक केवल हर्बर्ट और/या कुक द्वारा एक गंभीर स्थिति में एक बड़ी गलती करने का परिणाम नहीं था: पैट्रियट्स के कवरेज और पास रश ने चार्जर्स पर जीवन को कठिन बनाने के लिए एकदम सही तालमेल में काम किया - ठीक उसी तरह जैसे उन्होंने सारा खेल लंबा किया।