ausvswit20

ausvswit20पैट्रियट्स बनाम डॉल्फ़िन स्नैप मायने रखता है: चोटें न्यू इंग्लैंड को अनुकूलित करने के लिए मजबूर करती हैं - Pats Pulpit - t20 exchangeausvswit20पैट्रियट्स बनाम डॉल्फ़िन स्नैप मायने रखता है: चोटें न्यू इंग्लैंड को अनुकूलित करने के लिए मजबूर करती हैं - Pats Pulpit - t20 exchangeausvswit20पैट्रियट्स बनाम डॉल्फ़िन स्नैप मायने रखता है: चोटें न्यू इंग्लैंड को अनुकूलित करने के लिए मजबूर करती हैं - Pats Pulpit - t20 exchangeausvswit20पैट्रियट्स बनाम डॉल्फ़िन स्नैप मायने रखता है: चोटें न्यू इंग्लैंड को अनुकूलित करने के लिए मजबूर करती हैं - Pats Pulpit - t20 exchangeausvswit20पैट्रियट्स बनाम डॉल्फ़िन स्नैप मायने रखता है: चोटें न्यू इंग्लैंड को अनुकूलित करने के लिए मजबूर करती हैं - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

पैट्रियट्स बनाम डॉल्फ़िन स्नैप काउंट रिपोर्ट: चोटों ने न्यू इंग्लैंड को फ्लाई पर अनुकूलित करने के लिए मजबूर किया

सम्बंधित:डॉल्फ़िन को पैट्रियट्स की 22-12 हार से त्वरित विश्लेषण

रॉबर्ट हानाशिरो-यूएसए टुडे स्पोर्ट्स

इंग्लैंड के नए देशभक्त अभी भी उनके शेड्यूल पर दो गेम शेष हैं, लेकिन वे पहले से ही जानते हैं कि उनका सीज़न बाद में समाप्त हो जाएगा: रविवार को वर्ष का अपना आठवां गेम हारने के बाद टीम को आधिकारिक तौर पर प्लेऑफ़ विवाद से हटा दिया गया है; मियामी डॉल्फ़िनएएफसी के वाइल्ड कार्ड में से एक के रूप में टूर्नामेंट में घुसने की अपनी पहले से ही छोटी बाधाओं को समाप्त करने के लिए 22-12 के अंतिम स्कोर के साथ पैट्रियट्स को हराने में सक्षम थे।

आइए अब प्रतियोगिता पर एक नज़र डालते हैं कि न्यू इंग्लैंड ने अपने रोस्टर पर प्रतिभा का उपयोग करने का विकल्प कैसे चुना, और किसने डॉल्फ़िन के खिलाफ सबसे बड़ी भूमिका निभाई।

अपराध

कुल तस्वीरें: 55

ओटी माइकल ओनवेनु (55; 100%), ओटी जस्टिन हेरॉन (55; 100%), जी जो थ्यूनी (55; 100%), जी शाक मेसन (55; 100%), क्यूबी कैम न्यूटन (55; 100%), डब्ल्यूआर डेमियर बर्ड (53; 96%), डब्ल्यूआर जैकोबी मेयर्स (53; 96%), सी डेविड एंड्रयूज (48; 87%), डब्ल्यूआर एन'कील हैरी (36; 65%), टीई डाल्टन कीने (29; 53%) ), टीई डेविन असियासी (27; 49%), आरबी जेम्स व्हाइट (27; 49%), आरबी सोनी मिशेल (23; 42%), एफबी जैकब जॉनसन (21; 38%), सी जेम्स फेरेंट्ज़ (7; 13%) ), आरबी जेजे टेलर (5; 9%), डब्ल्यूआर गनर ओल्स्ज़वेस्की (1; 2%)

न्यू इंग्लैंड ने मियामी में खेल के लिए उसी मूल कार्मिक दर्शन के साथ संपर्क किया जो उसके पास अधिकांश सीज़न के लिए था: आक्रामक लाइन और क्वार्टरबैक स्थिति अपेक्षाकृत निर्धारित थी, जबकि जैकोबी मेयर्स और डेमियर बर्ड ने कौशल पदों पर शीर्ष-दो के रूप में कार्य किया। हालाँकि, अभी भी कुछ हलचल थी, विशेष रूप से एक ओ-लाइन के साथ, जिसमें डेविड एंड्रयूज को बछड़े की चोट के कारण सात स्नैप्स छूट गए और धोखेबाज़ जस्टिन हेरॉन ने जर्मेन एलुमुनोर के स्थान पर बाएं टैकल से शुरुआत की।

व्यापक रिसीवर पर, इस बीच, पैट्रियट्स ने फिर से अपने नंबर तीन रिसीवर के रूप में एन'कील हैरी का इस्तेमाल किया: पूर्व पहले दौर के ड्राफ्ट पिक ने लगभग दो-तिहाई स्नैप खेला, जो हाल ही में उनके लिए पाठ्यक्रम के बराबर था। तंग अंत स्थान को कुछ युवा प्रतिभाओं ने भी संभाला, क्योंकि डाल्टन कीने और डेविन असियासी ने एक और सप्ताह के लिए घायल TE1 रयान इज़ो को बदलने में मदद करने के लिए प्रतिनिधि को विभाजित किया। दो बदमाशों ने मैदान भी साझा किया लेकिन केवल एक स्नैप पर।

दूसरी ओर, रनिंग बैक पोजीशन ने सोनी मिशेल और जेम्स व्हाइट को डेमियन हैरिस के निष्क्रिय होने के साथ भार उठाते देखा। उन्हें बिना ड्राफ्ट वाले धोखेबाज़ जेजे टेलर से कुछ समर्थन मिला, जो वीक 3 के बाद पहली बार मैदान पर लौटे थे: टेलर ने अपने पांच स्नैप्स पर दो गज के लिए एक कैरी किया था और एक अवैध संपर्क जुर्माना भी लगाया था।

रक्षा

कुल तस्वीरें: 73

एस डेविन मैककॉर्टी (73; 100%), सीबी जेसी जैक्सन (70; 96%), एलबी तेरेज़ हॉल (64; 88%), सीबी जोनाथन जोन्स (56; 77%), डीटी एडम बटलर (51; 70%), सीबी जेसन मैककॉर्टी (50; 68%), एलबी एंफर्नी जेनिंग्स (45; 62%), डीटी लॉरेंस गाइ (45; 62%), एलबी तशवन बोवर (43; 59%), एलबी शिलिक कैलहौन (40; 55%), एस एड्रियन फिलिप्स (39; 53%), एस काइल डगर (39; 53%), डीटी बायरन कोवार्ट (36; 49%), एलबी जॉन साइमन (32; 44%), डीई डिट्रिच वाइज जूनियर (28; 38%) ), सीबी स्टीफन गिलमोर (24; 33%), एलबी जोश उचे (20; 27%), एलबी चेस विनोविच (19; 26%), एलबी जाह्वान बेंटले (16; 22%), सीबी माइल्स ब्रायंट (8; 11%), डीटी अकीम स्पेंस (6; 8%)

जैसा कि अपराध के मामले में था, देशभक्तों को भी चोट के कारण फ्लाई ऑन डिफेंस के अनुकूल होना पड़ा। यूनिट के सभी तीन स्तर प्रभावित हुए: रक्षात्मक रेखा के साथ, जॉन साइमन ने चौथे क्वार्टर की शुरुआत में अपने हैमस्ट्रिंग को चोट पहुंचाई; ऑफ-द-बॉल लाइनबैकर जाह्न बेंटले ने हाथ की समस्या के साथ दूसरे में खेल छोड़ दिया; कॉर्नरबैक स्टीफन गिलमोर ने दूसरे क्वार्टर के अंत में अपना पैर घायल कर लिया और अन्य दो की तरह वे भी प्रतियोगिता में नहीं लौटे।

तीन शुरुआत करने वालों के खेल खत्म करने में असमर्थ होने के कारण, न्यू इंग्लैंड को पूरे यूनिट में फेरबदल करना पड़ा। एक बाहरी लाइनबैकर के रूप में साइमन की भूमिका तशवन बोवर और, कुछ हद तक, एंफर्नी जेनिंग्स द्वारा भरी गई थी। रक्षा के केंद्र में बेंटले की नौकरी, इस बीच, जेनिंग्स के साथ कुछ बढ़ी हुई कार्रवाई को देखते हुए टेरेज़ हॉल भी गए। दूसरी ओर, गिलमोर की CB1 जिम्मेदारियां, जेसन मैककॉर्टी के साथ जेसी जैक्सन के पास गईं, जो कि दूसरे परिधि कोने के रूप में जोड़े गए स्नैप्स को देखते हुए थे।

देशभक्तों के बचाव से और क्या अलग है? उदाहरण के लिए, रक्षात्मक टैकल एडम बटलर और लॉरेंस गाय ने एक भारी कार्यभार देखा, और क्रमशः 51 और 45 स्नैप के लिए मैदान पर थे। जबकि यह इस साल गाय के लिए चौथा सबसे बड़ा योग था, बटलर ने एक नया व्यक्तिगत सीजन-हाई सेट किया। वास्तव में, उन्होंने 2018 के प्लेऑफ़ के बाद से एक भी गेम में उतने स्नैप नहीं खेले थे, जब वह मैदान पर 52 रन बनाकर खेल रहे थे।लॉस एंजिल्स चार्जर्स.

विशेष दल

कुल तस्वीरें: 22

सीबी जस्टिन बेथेल (18; 82%), एस कोडी डेविस (18; 82%), डब्ल्यूआर मैथ्यू स्लेटर (18; 82%), एस काइल डगर (15; 68%), एलबी चेस विनोविच (14; 64%), डब्ल्यूआर गनर ओल्स्ज़वेस्की (13; 59%), एस एड्रियन फिलिप्स (13; 59%), एलबी तेरेज़ हॉल (12; 55%), एलबी एंफर्नी जेनिंग्स (12; 55%), एफबी जैकब जॉनसन (9; 41%), पी जेक बेली (9; 41%), सीबी जोनाथन जोन्स (8; 36%), एलबी जॉन साइमन (8; 36%), के निक फोक (6; 27%), एलएस जो कार्डोना (6; 27%), डीई डिट्रिच वाइज जूनियर (5; 23%), एलबी जोश उचे (5; 23%), सीबी माइल्स ब्रायंट (5; 23%), एस टेरेंस ब्रूक्स (5; 23%), ओटी माइकल ओनवेनु (4; 18%) ), ओटी जस्टिन हेरॉन (4; 18%), जी जो थ्यूनी (4; 18%), जी शाक मेसन (4; 18%), डब्ल्यूआर एन'कील हैरी (4; 18%), ओटी कोरी कनिंघम (4; 18%), ओटी जर्मेन एलुमुनोर (4; 18%), एस डेविन मैककॉर्टी (3; 14%), डीटी बायरन कोवार्ट (3; 14%), डीटी अकीम स्पेंस (3; 14%), सीबी जेसन मैककॉर्टी (2; 9%), एलबी शिलिक कैलहौन (2; 9%), एलबी जाह्न बेंटले (2; 9%)

न्यू इंग्लैंड ने किकिंग गेम में 32 अलग-अलग खिलाड़ियों का इस्तेमाल किया, जिनमें से नौ का विशेष रूप से खेल के तीसरे चरण में उपयोग किया गया: तीन विशेषज्ञ - जेक बेली, निक फोक, जो कार्डोना - साथ ही साथ कोर कवरेज कर्मी जस्टिन बेथेल, कोडी डेविस और मैथ्यू स्लेटर; टेरेंस ब्रूक्स, कोरी कनिंघम और जर्मेन एलुमुनोर ने भी रविवार को विशेष टीमों में अपना एकमात्र स्नैप देखा।

Eluemunor विशेष रूप से बाहर खड़ा है क्योंकि यह उपयोग 26 वर्षीय के लिए एक और बदलाव का प्रतिनिधित्व करता है। उन्होंने मार्कस तोप को बाहर करने के एवज में न्यू इंग्लैंड के नंबर एक राइट टैकल के रूप में वर्ष की शुरुआत की, लेकिन टखने की चोट से पीड़ित होने के बाद माइकल ओनवेनु द्वारा प्रतिस्थापित किया गया। वह टैकल की स्थिति में नंबर तीन के रूप में लौट आया, लेकिन इसायाह व्यान के सप्ताह 11 में अपने घुटने में चोट लगने के बाद बाईं ओर के शुरुआती स्थान को भर दिया। एलुमुनोर ने पिछले तीन गेम शुरू किए, लेकिन इस नौकरी के साथ-साथ एक और धोखेबाज़ (जस्टिन हेरॉन) को भी खो दिया। इस सप्ताह।

नहीं खेला

क्यूबी जैरेट स्टिधम

पिछले दो मैचों में से प्रत्येक के मैदान को देखने के बाद, बैकअप क्वार्टरबैक जैरेट स्टिधम को मियामी में पूरे प्रतियोगिता के दौरान किनारे पर रहना पड़ा। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं थी, क्योंकि पैट्रियट्स के पास अभी भी चौथी तिमाही के अंत तक जीतने का सैद्धांतिक मौका था। यह कभी अमल में नहीं आया, लेकिन इसने स्टिधम को इस साल अपने पांचवें गेम में खेलने के बजाय बेंच से देखने के लिए मजबूर किया।

निष्क्रिय

क्यूबी ब्रायन होयर, डब्ल्यूआर डोनेट मोनक्रिफ़, सीबी जोजुआन विलियम्स, आरबी डेमियन हैरिस, टीई जॉर्डन थॉमस

पैट्रियट्स ने सप्ताहांत में प्रवेश किया, जिसमें 14 को संदिग्ध के रूप में सूचीबद्ध किया गया था, लेकिन शुरू में किसी भी खिलाड़ी ने इनकार नहीं किया। जब डेमियन हैरिस (टखने) और डोंटे मोनक्रिफ (जांघ) मियामी की यात्रा नहीं कर पाए तो यह संख्या बढ़कर दो हो गई। रविवार को, आखिरकार, तीन अन्य खिलाड़ी निष्क्रिय सूची में उनके साथ शामिल हो गए - वे सभी स्वस्थ खरोंच।