बाटाना

बाटानाबंदूक विरोधी हिंसा रैली के लिए स्टोनमैन डगलस छात्रों को लेने के लिए देशभक्त हवाई जहाज भेजते हैं - Pats Pulpit - t20 exchangeबाटानाबंदूक विरोधी हिंसा रैली के लिए स्टोनमैन डगलस छात्रों को लेने के लिए देशभक्त हवाई जहाज भेजते हैं - Pats Pulpit - t20 exchangeबाटानाबंदूक विरोधी हिंसा रैली के लिए स्टोनमैन डगलस छात्रों को लेने के लिए देशभक्त हवाई जहाज भेजते हैं - Pats Pulpit - t20 exchangeबाटानाबंदूक विरोधी हिंसा रैली के लिए स्टोनमैन डगलस छात्रों को लेने के लिए देशभक्त हवाई जहाज भेजते हैं - Pats Pulpit - t20 exchangeबाटानाबंदूक विरोधी हिंसा रैली के लिए स्टोनमैन डगलस छात्रों को लेने के लिए देशभक्त हवाई जहाज भेजते हैं - Pats Pulpit - t20 exchange

के तहत दायर:

रॉबर्ट क्राफ्ट ने बंदूक विरोधी हिंसा रैली के लिए स्टोनमैन डगलस छात्रों को लेने के लिए पैट्रियट्स हवाई जहाज भेजा

नया,टिप्पणियाँ

न्यू इंग्लैंड के मालिक "मार्च फॉर अवर लाइव्स" का समर्थन करते हैं।

एल्सा / गेटी इमेजेज द्वारा फोटो

जबइंग्लैंड के नए देशभक्त पिछली गर्मियों में अपने दो बोइंग 767 खरीदे, सोचा था कि वे टीम - खिलाड़ियों, कोचों, कर्मचारियों - को इसके रोड गेम्स और प्रोविडेंस वापस ले जाएंगे। हालांकि, 10 मिलियन डॉलर के विमानों में से एक इन दिनों अलग तरह से उपयोग किया जाता है। जैसासबसे पहले डब्ल्यूबीजेड सीबीएस बोस्टन द्वारा रिपोर्ट किया गया, टीम के मालिक रॉबर्ट क्राफ्ट ने फ्लोरिडा के मार्जोरी स्टोनमैन-डगलस हाई स्कूल के पार्कलैंड से छात्रों को लेने के लिए विमान उधार दिया।

स्कूल पिछले महीने अमेरिकी इतिहास में सबसे घातक स्कूल नरसंहारों में से एक की चपेट में आ गया था: हमले में 17 लोग मारे गए थे और कई छात्र और शिक्षक घायल हो गए थे। इस घटना ने पूरे देश में बंदूक विरोधी हिंसा का विरोध किया, जिसका समापन शनिवार को वाशिंगटन डीसी में "मार्च फॉर अवर लाइव्स" में होगा।

पूर्व कांग्रेस सदस्य गैब्रिएल गिफोर्ड्स और उनके पति मार्क केली की ओर से क्राफ्ट द्वारा उधार दिए गए पैट्रियट्स हवाई जहाज ने कल फोर्ट लॉडरडेल से गोलीबारी में बचे लोगों और पीड़ितों के परिवार के सदस्यों को उठाया। देश की राजधानी में रैली के बाद, "एयरक्राफ्ट" उन्हें फिर से फ्लोरिडा वापस ले जाएगा। यात्रियों में स्टोनमैन डगलस की छात्रा केटी क्लॉगर्टी हैं, जिन्होंने ट्विटर पर निम्नलिखित पोस्ट साझा की: